जापानी टीवी चैनल को सितारगंज खींच लाया बच्चों का खेल।

author
0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

जापानी टीवी चैनल को सितारगंज खींच लाया बच्चों का खेल।

यूट्यूब पर रवि आरबी ने ब्लॉग बनाकर यूट्यूब पर डाला था जापानी चैनल की टीम ने बच्चों के साथ की खेल की शूटिंग, अपने देश में चैनल पर करेंगे प्रसारित

■ नारायण सिंह रावत सितारगंज। कस्बे के बच्चों का नहर में पीपल के डाल पर गोल-गोल घूमने का खेल इतना पसंद आया कि जापान के नंबर वन टीवी चैनल की टीम सितारगंज पहुंच गई।

खेल का ब्लॉग बनाकर आरबी रवि ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया था। जापान के नंबर वन टीवी चैनल “इत्ते क्यो” की टीम सितारगंज पहुंची और बच्चों के खेल की शूटिंग की। साथ ही टीम ने इसे अपने देश में चैनल पर प्रसारित करने की बात कही।

सितारगंज के बरुआ बाग में 15 फीट चौड़ी नहर है। इस नहर के किनारे एक पीपल का पेड़ है इसकी डाल नहर के बीच तक जाती है। इस नगर में हमेशा पानी भरा रहता है। इसी डाल से बच्चे रस्सी बांधकर गोल-गोल घूम कर खेलते हैं। बरुआ बाग के रहने वाले यूट्यूबर आरबी रवि ने इसका ब्लॉग बनाकर अपने चैनल पर डाल दिया।

इसको जापान में देखा गया। एक खेल देखकर जापानी चैनल “इत्ते क्यो” की टीम ने खेल के बारे में जानने का फैसला कर लिया। मंगलवार को मिस्टर नाका ओका के साथ जापान की 6 सदस्यीय टीम सितारगंज पहुंची।

उनके साथ ट्रांसलेटर राकेश महाजन भी थे। राकेश ने सारी गतिविधियों को जापानी में ट्रांसलेट कर टीम को बताया।

टीम ने रवि के साथ बच्चों के खेल की शूटिंग की। साथ ही बच्चों के साथ जापानी खेल भी खेला। टीम ने बताया कि इस खेल को वह जापानी चैनल पर प्रसारित करेंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: