चाइल्ड सेक्रेड सीनियर सेकेंडरी स्कूल के चार बच्चे जाएंगे कोच्चि केरल इस प्रतियोगिता के लिए

author
0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता में नैनीताल जिले के पांच खिलाड़ियों ने जिसमें चार चाइल्ड सैंक्रेड सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थी शामिल हैं को आगामी 15 दिसंबर को केरल के कोच्चि में होने वाले राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। उक्त प्रतियोगिता में उक्त चयन में क्षेत्र की गणमान्य लोगों ने बच्चों को शुभ आशीष दी है ।

गति दिवस देहरादून में सब जूनियर राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें नैनीताल जिले के 25 बालक बालिकाओं ने प्रति भाग किया । नैनीताल जिले के पास खेल के मैंट नहीं होने के बावजूद भी पांच बच्चों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया और नेशनल प्रतियोगिता के लिए अपनी जगह बनाई।

नैनीताल जूडो एसोसिएशन के महामंत्री दिनेश कुमार ने बताया कि आगामी 15 दिसंबर से 18 दिसंबर तक केरल में भारतीय जूडो एसोसिएशन की सब जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता के लिए बालक वर्ग में -50 किलो (अमन कुमार), बालिका वर्ग – 32 किलो ( भूमि मेहरा), 40 किलो ( आरुषि पांडे) 44 किलो( भावना जोशी) व 52 किलो ( मानसी) खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे । उक्त विजय खिलाड़ियों में चार बच्चे चार खिलाड़ी चाइल्ड सैंक्रेड सीनियर सेकंडरी विद्यालय के हैं ।

श्री कुमार ने बताया कि उपरोक्त विजय खिलाड़ियों को 12 दिन का मुरादाबाद में कैंप आयोजित किया जाएगा। उसके बाद बच्चे केरल को रवाना होंगे । उ

क्त चयन पर केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट, पूर्व कैबिनेट मंत्री हरिश्चंद्र दुर्गपाल, पूर्व विधायक नवीन चंद दुम्का, जिला पंचायत सदस्य कमलेश चंदोला, जूडो एसोसिएशन नैनीताल के अध्यक्ष बसंत पांडे , महासचिव दिनेश कुमार, व सीएसएसएस की एमडी श्रीमती सुनीता पांडे , प्रधानाचार्य एल . एम कांडपाल, कविता ,दीपक सिंह भाकुनी और साहिल कुमार ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है l

Similar Posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: