पटना व बेंगलुरु आईसीएसआरडी ने रुद्रपुर के इस प्रोफेसर को किया अकादमिक उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित।

author
0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

सत्र 2023 के लिए “अकादमिक उत्कृष्टता पुरस्कार” का आयोजन हिलसा (नालंदा) के एस। यू। कॉलेज एवंम इंटरनेशनल सेंटर फॉर साइंटिफिक रिसर्च एंड डेवलपमेंट (आईसीएसआरडी) बेंगलुरु, कर्नाटक द्वारा किया गया।

इस आयोजन के तहत, डॉ भारत पाण्डे जी को “अकादमिक उत्कृष्टता पुरस्कार 2023” से सम्मानित किया गया ।डॉ. भारत पाण्डे जी रूद्रपुर ,यू०एस० नगर स्थित एस०बी०एस० गवर्नमेंट पी०जी०कॉलेज के रसायन विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। यह पुरस्कार उनके उत्कृष्ट शिक्षण और विज्ञान क्षेत्र में योगदान को मान्यता देने का एक प्रमुख अवसर है।अकादमिक उत्कृष्टता पुरस्कार 2023 के आयोजन से यह साबित हो रहा है कि भारतीय विज्ञान और शिक्षा क्षेत्र में महानतम योगदानों को महत्वपूर्णता दी जा रही है।

हमें गर्व है कि डॉ भारत पाण्डे जैसे प्रतिभाशाली व्यक्ति हमारे देश की शिक्षा और विज्ञान क्षेत्र में अग्रणी स्थान बनाने में मदद कर रहे हैं। उनकी साधनाएं और समृद्ध अनुभव छात्रों के लिए प्रेरणास्त्रोत बन सकती हैं। हमें आशा है कि अकादमिक उत्कृष्टता पुरस्कार 2023 डॉ भारत पाण्डे जी के बढ़ते हुए कर्मठी और योगदान को मान्यता देने केलिए दिया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: